इस फिल्म में श्रद्धा को रोल दिलाने के लिए फरहान ने की अक्षय से सिफारिश, पढ़ें क्या है मामला

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर की आशिकी के किस्से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों के अफेयर के बारे में कुछ न कुछ सामने आता रहता है. यही नहीं, इन दोनों को कई बार एक दूसरे के घर पर स्पॉट भी किया जा चुका है. अब नयी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 30, 2017 8:31 PM

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर की आशिकी के किस्से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों के अफेयर के बारे में कुछ न कुछ सामने आता रहता है.

यही नहीं, इन दोनों को कई बार एक दूसरे के घर पर स्पॉट भी किया जा चुका है. अब नयी खबर यह आ रही है कि फरहान अख्तर श्रद्धा कपूर को अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के लिए अप्रोच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : फरहान अख्तर और आदित्य रॉय कपूर की नहीं हुई है लड़ाई

गौरतलब है कि अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की बायोपिक होगी. बलबीर सिंह ने 1948 लंदन ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम के लिए गोल्ड जीता था. डायरेक्टर रीमा कातगी ने अब तक इस फिल्म के लिए किसी हीरोइन को फाइनल नहीं किया है.

बताते चलें कि कुछ दिनों से ईशा गुप्ता और निमरत कौर का नाम इस फिल्म के लिए सामने आ रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं.

इसी वजह से यह अफवाह उड़ रही है कि फिल्म के लिए फरहान ने श्रद्धा का नाम सजेस्ट किया है.

यह भी पढ़ें : तो क्‍या श्रद्धा कपूर की वजह से आपस में उलझ गये फरहान अख्‍तर और आदित्‍य रॉय कपूर?

चूंकि यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर तले बन रही है और रीमा फरहान की काफी अच्छी दोस्त हैं, ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म फरहान की सिफारिश से श्रद्धा को मिलती है या फिर कोई और एक्ट्रेस अक्षय के साथ साइन की जाती है.

Next Article

Exit mobile version