Hollywood Actor ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया नस्लवादी, श्वेत वर्चस्ववादी इंसान

लंदन : अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो का कहना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प असलियत में नस्लवादी और श्वेत वर्चस्ववादी इंसान हैं. डी नीरो और ट्रम्प के बीच की तल्खी किसी से छुपी नहीं है. अभिनेता ने हाल ही में ‘द गार्डियन’ को दिये साक्षात्कार में कहा, मैं अब बुढ़ा हो गया हूं और जो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 9, 2019 10:48 PM

लंदन : अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो का कहना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प असलियत में नस्लवादी और श्वेत वर्चस्ववादी इंसान हैं. डी नीरो और ट्रम्प के बीच की तल्खी किसी से छुपी नहीं है.

अभिनेता ने हाल ही में ‘द गार्डियन’ को दिये साक्षात्कार में कहा, मैं अब बुढ़ा हो गया हूं और जो कुछ भी हो रहा है उससे दुखी हूं. जब आप किसी ऐसे व्यक्ति (ट्रम्प) को राष्ट्रपति बनता देखते हैं… तो मुझे लगा, ठीक है, देखते हैं यह क्या करेंगे… क्या पता यह कुछ बदलाव लायें. लेकिन यह दिन-प्रतिदिन बदतर हुए जाते हैं.

डी नीरो ने कहा, इससे पता चलता है कि वह एक असली नस्लवादी हैं. मुझे लगता था कि न्यूयॉर्क में रहने वाले एक शख्स के तौर पर वह शहर में विविधता को पहचानते होंगे लेकिन वह उससे भी कई ज्यादा बुरे हैं जितना मैंने सोचा था.

यह शर्मनाक है. यह इस देश में एक खराब चीज है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह ट्रम्प को श्वेत वर्चस्ववादी कहेंगे उन्होंने कहा कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति को ‘फासीवादी’ मानते हैं और उनका श्वेत वर्चस्ववाद उसके बाद आता है.

Next Article

Exit mobile version