खत्म हुआ इंतज़ार, आ गया कपिल शर्मा का नया शो

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से सबके दिलों पर राज़ करने वाले कपिल शर्मा जल्द ही अपना नया शो लेकर आ रहें हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर कपिल अपना नया शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ लेकर 23 अप्रैल से हाजिर होने वाले हैं. यह हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे देखा जा सकेगा. कपिल एंड […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 1, 2016 6:59 PM

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से सबके दिलों पर राज़ करने वाले कपिल शर्मा जल्द ही अपना नया शो लेकर आ रहें हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर कपिल अपना नया शो द कपिल शर्मा शोलेकर 23 अप्रैल से हाजिर होने वाले हैं. यह हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे देखा जा सकेगा.

कपिल एंड पार्टी में कपिल के अलावा सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी इस शो में शामिल रहेंगे.

शो के प्रीमियर से पहले प्रशंसकों को अपने शहर में पसंदीदा सितारों के साथ संवाद करने का अवसर मिलेगा क्योंकि वे मल्टी सिटी टूर के साथ एक मनोरंजक सफर शुरू कर रहे हैं.

इसकी शुरुआत 5 मार्च को अमृतसर से होगी. कपिल एंड पार्टी इसके बाद भोपाल 11 मार्च, लखनऊ 16 मार्च और फिर अप्रैल में दिल्ली जाएंगे.

अपने नए शो के बारे में कपिल कहते हैं एक नए शो के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी करते हुए मुझे खुशी हो रही है. समूचे भारत के प्रशंसकों ने हम पर जो प्यार बरसाया है, उससे मैं और मेरी टीम बेहद खुश है. हमारा हमेशा से सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखरने का लक्ष्य रहा है और द कपिल शर्मा शोके साथ हम यही करना चाहते हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी एवं बिजनेस हेड दानिश खान कहते हैं कॉमेडी हमारे वीकेंड प्रोग्रामिंग लाइन-अप का महत्वपूर्ण स्तंभ रहा है. कपिल और राइटर्स एवं कलाकारों की उनकी प्रतिभाशाली टीम को इस शो द कपिल शर्मा शोमें शामिल करते हुए हमें खुशी हो रही है. यह एक पारिवारिक शो है और हमें उम्मीद है कि यह देश भर के घरों में परिवार के लिए एक शानदार डिनर-टाइम होगा.

Next Article

Exit mobile version