20.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीफ बैन पर वेंकैया नायडू बोले – मैं खुद मांसाहारी, भाजपा किसी को शाकाहारी नहीं बनाना चाहती

मुंबई : देश में बीफ बैन को लेकर चल रही बहस के बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता एम वेंकैया नायडू ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह खुद मांसाहारी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खाना हर किसी व्यक्ति कीपसंद-नापसंद से जुड़ा निजी मामला है. मुंबई में औपचारिक संवाददाता […]

मुंबई : देश में बीफ बैन को लेकर चल रही बहस के बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता एम वेंकैया नायडू ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि वह खुद मांसाहारी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खाना हर किसी व्यक्ति कीपसंद-नापसंद से जुड़ा निजी मामला है.

मुंबई में औपचारिक संवाददाता सम्मेलन में अपनी बात रखते हुए नायडू ने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा किसी को शाकाहारी नहीं बनाना चाहती है.

मुसलिम समुदाय तीन तलाक की प्रथा बदल दें, नहीं तो सरकार ला सकती है कानून : वेंकैया

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि कुछ पागल लोग ऐसी बातें किया करते हैं कि भारतीय जनता पार्टी सभी को शाकाहारी बनाना चाहती है. हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है.

लोग क्या खाना पसंद करते हैं और क्या नहीं यह उनकी अपनी चॉइस का मामला है. कुछ लोग बेकार में इस मुद्दे को राजनीतिक चश्मे से देख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें