पत्‍नी पर था शक, बच्‍चों सहित उतारा मौत के घाट फिर कर ली खुदकुशी

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक व्‍यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी और एक बच्ची को गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके बाद उस व्‍यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के गुंडरदेही विकास खंड के अंतर्गत […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 3, 2017 4:21 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक व्‍यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी और एक बच्ची को गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके बाद उस व्‍यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के गुंडरदेही विकास खंड के अंतर्गत देवरी गांव में गोविंदराम देशलहरे (45 वर्ष) ने पत्नी दुर्गा बाई (44 वर्ष), बेटी पल्लवी (15 वर्ष) और बेटा जितेश (12 वर्ष) की गला रेत कर हत्या कर दी.

घटना में गंभीर रूप से घायल एक अन्‍य बेटी शालिनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद गोविंद राम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

उन्होंने बताया कि आज तड़के जब परिवार के सदस्य सो रहे थे तब गोविंद राम ने पत्नी और बच्चों पर हमला कर दिया. इसके बाद घर में ही फांसी लगा ली. अधिकारियों ने बताया कि जब घायल शालिनी ने इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों को दी तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया था.

बाद में ग्रामीणों की मदद से घायल बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे रायपुर भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक देशलहरे पत्नी के चरित्र लेकर शक करता था. कुछ समय पहले भी उसने भी इस मामले को लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जांच के बाद ही इस संबंध में सही जानकारी मिल सकेगी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version