19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्‍ट्र में भाजपा नेता ने चलती बस में किया युवती का रेप, VIDEO वायरल

महाराष्ट्र में भाजपा के एक युवा नेता पर चलती बस में एक लड़की से बलात्‍कार का मामला दर्ज हुआ है. युवती ने भाजपा नेता पर आरोप लगाते हुए बलात्‍कार का मामला दर्ज करवाया है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. समाचार चैनल आजतक ने मामले का खुलासा करते […]

महाराष्ट्र में भाजपा के एक युवा नेता पर चलती बस में एक लड़की से बलात्‍कार का मामला दर्ज हुआ है. युवती ने भाजपा नेता पर आरोप लगाते हुए बलात्‍कार का मामला दर्ज करवाया है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. समाचार चैनल आजतक ने मामले का खुलासा करते हुए सीसीटीवी फुटेज होने की बात भी कही है.

ये भी पढ़ें… महाराष्ट्र में किसानों के 1.5 लाख रुपये तक के कृषि ऋण माफ, 89 लाख किसानों को होगा लाभ

‘आज तक’ के वेब पोर्टल पर छपी खबर के अनुसार भाजपा नेता ने युवती के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाये. युवती ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ने नौकरी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया. शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है.

मामला गड़चिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है. बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं. बस में कई यात्री भी सवार हैं, लेकिन पीछे की अधिकतर सीटें खाली हैं. वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आयी और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया. युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया. साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था.

ये भी पढ़ें… महाराष्ट्र में आत्महत्या करने वाले किसानों में से एक ने सुसाइड नोट में लिखा रोंगटे खड़ी करने वाली बात

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहे हैं. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया. भाजपा नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें