झंडा फहराकर वापस लौट रहे सुरक्षा बलों पर नक्सलियों ने किया हमला

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने झंडा फहराकर वापस लौट रहे सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर बारुदी सुरंग में विस्फोट किया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. अब 24 घंटे सीआरपीएफ का युवा दस्ता रहेगा तैयार राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया किे जिले के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 15, 2017 2:30 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने झंडा फहराकर वापस लौट रहे सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर बारुदी सुरंग में विस्फोट किया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

अब 24 घंटे सीआरपीएफ का युवा दस्ता रहेगा तैयार

राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया किे जिले के कोरचा पुलिस थाना क्षेत्र के जामडी गांव के नजदीक नक्सलियों ने बारुदी सुरंग में विस्फोट किया. घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. अधिकारियों ने बताया कि भारत तिब्बत सीमा पुलिस और जिला बल ने मंगलवार को राजनांदगांव जिला मुख्यालय से लगभग 120 किलोमीटर दूर कोरचा गांव में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया था. ध्वजारोहरण के बाद जब सुरक्षा बल के जवान वापस लौट रहे थे तभी जामडी गांव के करीब नक्सलियों ने बारुदी सुरंग में विस्फोट कर दिया. इस घटना में सुरक्षा बल के जवान बाल-बाल बच गये.

आतंक का पर्याय रही हार्डकोर महिला नक्सली रानी मुंडा ने किया सरेंडर

अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से फरार हो गये. पुलिस बल ने घटना स्थल से एक बारुदी सुरंग बरामद किया है. घटना के लिए जिम्मेदार नक्सलियों की तलाश जारी है.

Next Article

Exit mobile version