26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : देशी जुगाड़ से यह शख्स करता है म्यूजिक कंपोज आैर खुद ही गाता है गाना

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक आदमी देशी जुगाड़ के साथ बेहतरीन म्यूजिक निकाल रहा है आैर साथ ही भाजपा के समर्थन में गाने भी गा रहा है. अपने गाने में यह आदमी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आैर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गुणगान कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो […]

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक आदमी देशी जुगाड़ के साथ बेहतरीन म्यूजिक निकाल रहा है आैर साथ ही भाजपा के समर्थन में गाने भी गा रहा है. अपने गाने में यह आदमी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आैर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गुणगान कर रहा है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि देश में कलाकारों की कोइ कमी नहीं है. जरुरत है उनके हूनर को निखारने की. प्रभात खबर डाॅट काॅम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. इस प्रकार के कइर् वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुके हैं.

इस प्रकार के वीडियो को देखकर यह आसानी से समझा जा सकता है कि अभाव में जीने वाले लोगों में भी हूनर की कोइ कमी नहीं होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें