सर्जिकल स्ट्राइक मोदी सरकार की मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति का परिचायक : शाह

भुवनेश्वर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवारको कहा कि भारत ने एनडीए सरकार के तीन साल के शासन में विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने लिए अलग पहचान बनायी है. शाह ने एक घटना का हवाला देते हुए कहा कि लक्षित हमले ने दुनियाभर में भारत […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 7, 2017 5:31 PM

भुवनेश्वर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवारको कहा कि भारत ने एनडीए सरकार के तीन साल के शासन में विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने लिए अलग पहचान बनायी है. शाह ने एक घटना का हवाला देते हुए कहा कि लक्षित हमले ने दुनियाभर में भारत की छवि सुधारी और यह पहचान दिलायी कि देश अपनी सीमाओं की सुरक्षा करने में सक्षम है. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक मोदी सरकार की मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति दिखाती है. यह सरकार देश की रक्षा के लिए सब कुछ कर सकती है.

भाजपा अध्यक्ष ने ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को एक समाचार पत्रिका की ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रशासक का सम्मान मिलने पर उसका जश्न मनाने के लिए मुख्यमंत्री की आलोचना की. उन्होंने कहा कि पार्टी ओड़िशा में अगला चुनाव अकेले लडेगी. शाह ने कहा कि देश के संघीय ढांचे को मजबूत करने की दिशा में जीएसटी एक सार्थक कदम है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि भारत एनडीए सरकार के दौरान कम से कम चार उपग्रहों के प्रक्षेपण के बाद अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी में वैश्विक अगुवा बना है. शाह ने कहा कि एनडीए के सरकार में आने के बाद से कुल मिलाकर परिवर्तन आया है और भारत अब सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक है. उन्होंने कहा कि कुछ क्षेत्रों में भारत की वृद्धि चीन से भी ज्यादा है.

Next Article

Exit mobile version