विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्‌वीट कर दी जानकारी यमन में अगवा फादर टॉम की हुई रिहाई

नयी दिल्ली : यमन में अगवा भारतीय धर्मगुरु फादर टॉम उझुन्नैल की ओमान में रिहाई करवाई गयी है. इस बात की जानकारी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्‌वीट कर दी. अब से कुछ देर पहले सुषमा स्वराज ने ट्‌वीट किया-मैं इस बात की जानकारी देते हुए बहुत खुश हूं कि फादर टॉम उझुन्नैल को रिहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 12, 2017 4:31 PM

नयी दिल्ली : यमन में अगवा भारतीय धर्मगुरु फादर टॉम उझुन्नैल की ओमान में रिहाई करवाई गयी है. इस बात की जानकारी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्‌वीट कर दी. अब से कुछ देर पहले सुषमा स्वराज ने ट्‌वीट किया-मैं इस बात की जानकारी देते हुए बहुत खुश हूं कि फादर टॉम उझुन्नैल को रिहा करा लिया गया है. फादर टॉम केरल के रहने वाले हैं.


https://twitter.com/SushmaSwaraj/status/907551282759532544

गौरतलब है कि पिछले साल मार्च महीने में यमन में उग्रवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने अगवा कर लिया था. उनका अपहरण एक ओल्ड एज होम से किया गया था. अगवा किये जाने के बाद फादर टॉम का एक वीडियो संदेश जारी किया गया था, जिसमें उन्होंने अपनी रिहाई के लिए गुहार लगायी थी.
अगस्त महीने में कैथोलिक मिशन का एक प्रतिनिधि मंडल सुषमा स्वराज से मिला था और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से फादर टॉम की रिहाई की मांग की थी. सुषमा स्वराज ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया था कि जल्दी ही फादर टॉम की रिहाई करवा ली जायेगी.

Next Article

Exit mobile version