20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#DUSUelection2017 में धुआंधार जीत के बाद ट्विटर पर भी छाया NSUI का जलवा

दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI को बड़ी कामयाबी मिली है. NSUI ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर अपना कब्जा जमाया है. सोशल मीडिया पर भी सुबह से ही दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव ट्रेंडिंग था. ट्विटर पर भी #DUSUelection2017 अब तक ट्रेंड में चल रहा है. यहां […]

दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI को बड़ी कामयाबी मिली है. NSUI ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर अपना कब्जा जमाया है.

सोशल मीडिया पर भी सुबह से ही दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव ट्रेंडिंग था. ट्विटर पर भी #DUSUelection2017 अब तक ट्रेंड में चल रहा है.

यहां यह जानना दिलचस्प है कि जैसे-जैसे रूझानों का दौर चला, वैसे-वैसे लोगों की दिलचस्पी ABVP के साथ NSUI में भी बढ़ने लगी. और जैसे ही नतीजे घोषित हुए, सोशल मीडिया पर NSUI की पूछ बढ़ने लगी.

इस जीत से कांग्रेस में नयी जान फूंकनेवाली NSUI को लेकर ताबड़तोड़ ट्वीट्स और रीट्वीट्स होने लगे. खबर लिखे जाने तक NSUI को लेकर लगभग 20,000 ट्वीट्स हो चुके हैं, तो ABVP पर 10,000 के करीब ट्वीट्स हुए हैं.

बात करें रिजल्ट्स की, तो अध्यक्ष पद की रेस में NSUI के रॉकी तुसीद ने ABVP के रजत चौधरी को हराया है. वहीं, सचिव और संयुक्त सचिव पद ABVP के हिस्से आया है.

बताते चलें कि पिछले चार साल से दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ पर ABVP काबिज था. इस बार भी वोटों की गिनती के दौरान कड़ा मुकाबला रहा. शुरुआती दौर में ABVP चारों पदों पर बढ़त बनाकर चल रही थी, लेकिन बाद में NSUI ने पासा पलटते हुए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद अपने नाम कर लिया, जबकि ABVP को सचिव और संयुक्त सचिव के पद से संतोष करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें