20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”भुखमरी” पर स्मृति ईरानी का राहुल पर पलटवार, बोलीं, ”ए सत्ता की भूख, सब्र कर”

नयी दिल्ली : वैश्विक भूख सूचकांक का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने सरकार पर परोक्ष रुप से निशाना साधा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कड़ा पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीचा दिखाने के प्रयास में राष्ट्र को बदनाम कर रहे हैं. गांधी ने वैश्विक भूख सूचकांक पर […]

नयी दिल्ली : वैश्विक भूख सूचकांक का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने सरकार पर परोक्ष रुप से निशाना साधा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कड़ा पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीचा दिखाने के प्रयास में राष्ट्र को बदनाम कर रहे हैं.

गांधी ने वैश्विक भूख सूचकांक पर एक रिपोर्ट ट्वीट करते हुए इसके साथ कवि दुष्यंत कुमार की ये पंक्तियां साझा कीं भूख है तो सब्र कर, रोटी नहीं तो क्या हुआ, आजकल दिल्ली में है जेर ए बहस ये मुद्दा. सूचना एवं प्रसारण और कपड़ा मंत्री स्मृति ने इसका जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ए सत्ता की भूख, सब्र कर, आंकड़े साथ नहीं तो क्या, खुदगर्जों को जमा कर, मुल्क की बदनामी का शोर तो मचा ही लेंगे.

एक अन्य ट्वीट में स्मृति ने कहा, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने के लिए, राहुल गांधी देश को बदनाम कर रहे हैं. अपने ट्वीट के साथ स्मृति ने स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा का बयान पोस्ट किया जिसमें कहा गया, वैश्विक भूख सूचकांक पर तथ्य बनाम मिथ्या, यह उनके लिए जो तथ्यों को तोड़मरोड़कर हमारे देश को बदनाम करने के इच्छुक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें