23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झांसा देकर महिला का बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार

ठाणे : पुलिस ने यहां भिवंडी शहर में एक महिला के कथित बलात्कार के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार किया गया. कथित बलात्कार के बाद महिला गर्भवती हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार वह भिवंडी के समरु बाग इलाके […]


ठाणे :
पुलिस ने यहां भिवंडी शहर में एक महिला के कथित बलात्कार के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार किया गया. कथित बलात्कार के बाद महिला गर्भवती हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार वह भिवंडी के समरु बाग इलाके में घरेलू सहायिका का काम करती है. इसी इलाके में आरोपी रहता है. कुछ समय बाद महिला और आरोपी के बीच दोस्ती हो गयी. आरोपी भिवंडी के एक होटल में बावर्ची का काम करता था.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला को अपने घर बुलाया करता था और उसने उससे शादी करने का वादा करके वहां कई बार उसका कथित बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि जब महिला हाल में गर्भवती हुई तो आरोपी उससे विवाह करने के अपने वादे से मुकर गया और उसने इस बात पर जोर दिया कि महिला को डीएनए परीक्षण करना चाहिए.
अधिकारी ने बताया कि महिला रविवार को भोईवाडा पुलिस के पास पहुंची जिसने व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया और उसे आज गिरफ्तार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें