झांसा देकर महिला का बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार

ठाणे : पुलिस ने यहां भिवंडी शहर में एक महिला के कथित बलात्कार के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार किया गया. कथित बलात्कार के बाद महिला गर्भवती हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार वह भिवंडी के समरु बाग इलाके […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 24, 2017 12:16 PM


ठाणे :
पुलिस ने यहां भिवंडी शहर में एक महिला के कथित बलात्कार के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार किया गया. कथित बलात्कार के बाद महिला गर्भवती हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार वह भिवंडी के समरु बाग इलाके में घरेलू सहायिका का काम करती है. इसी इलाके में आरोपी रहता है. कुछ समय बाद महिला और आरोपी के बीच दोस्ती हो गयी. आरोपी भिवंडी के एक होटल में बावर्ची का काम करता था.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला को अपने घर बुलाया करता था और उसने उससे शादी करने का वादा करके वहां कई बार उसका कथित बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि जब महिला हाल में गर्भवती हुई तो आरोपी उससे विवाह करने के अपने वादे से मुकर गया और उसने इस बात पर जोर दिया कि महिला को डीएनए परीक्षण करना चाहिए.
अधिकारी ने बताया कि महिला रविवार को भोईवाडा पुलिस के पास पहुंची जिसने व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया और उसे आज गिरफ्तार किया.

Next Article

Exit mobile version