सड़क किनारे पेशाब करने के बाद बोले महाराष्ट्र के मंत्री, तबीयत खराब थी

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री राम शिंदे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कथित तौर पर सड़क किनारे पेशाब करते दिख रहे हैं. घटना सोलापुर बर्शी रोड की है. उस वक्त जल संरक्षण मंत्री अपनी कार से जा रहे थे. जब शिंदे से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 20, 2017 11:40 AM

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री राम शिंदे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कथित तौर पर सड़क किनारे पेशाब करते दिख रहे हैं. घटना सोलापुर बर्शी रोड की है. उस वक्त जल संरक्षण मंत्री अपनी कार से जा रहे थे. जब शिंदे से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने खुले में पेशाब इसलिए किया क्योंकि वह बीमार थे. वह सरकार की प्रमुख जलयुक्त शिवर योजना के लिए राज्य की करीब एक महीने की यात्रा पर हैं.

उन्होंने कहा, मैं करीब एक महीने से जलयुक्त शिवर योजना की समीक्षा के लिए लगातार यात्रा कर रहा हूं. उच्च तापमान और धूल में यात्रा ने मुझे बीमार कर दिया है. उन्होंने कहा, मुझे बुखार है और जब मुझे यात्रा के दौरान कोई शौचालय नहीं मिला तो मुझे खुले में शौच करना पडा. बहरहाल, राकांपा ने कहा कि राजमार्ग पर शौचालय नहीं मिलना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की विफलता को दिखाता है.
राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा, यह अब साबित हो गया है कि सरकार पेट्रोल और डीजल पर स्वच्छ भारत उपकर के नाम पर लोगों को लूट रही है. गौरतलब है कि कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की भी एक तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें कथित तौर पर उन्हें खुले में पेशाब करते दिखाया गया था. इस सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था.

Next Article

Exit mobile version