इस खबर को पढ़कर भावुक हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक खबर को पढ़कर भावुक हो गये. उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उस खबर को रिट्वीट किया. उन्होंने लिखा, वो ऐसी खबरों को पढ़कर जहां एक तरफ खुश होते हैं तो वहीं वो थोड़ा भावुक भी हो जाते हैं. उन्‍होंने आगे लिखा, लेकिन इतने सारे लोगों के जीवन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 17, 2017 8:57 PM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक खबर को पढ़कर भावुक हो गये. उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उस खबर को रिट्वीट किया. उन्होंने लिखा, वो ऐसी खबरों को पढ़कर जहां एक तरफ खुश होते हैं तो वहीं वो थोड़ा भावुक भी हो जाते हैं. उन्‍होंने आगे लिखा, लेकिन इतने सारे लोगों के जीवन को चमकते हुए देखकर उन्हें बहुत प्रसन्नता हो रही है.

* क्या है मामला

गौरतलब हो कि छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के एक गांव में आजादी के 70 साल बाद पहली बार बिजली आयी. जैसे ही गांव में बिजली का पहला बल्ब जला तो गांववालों में खुशी की लहर दौड़ गई.

* क्या कहा गांव के सरपंच ने

गांव में पहली बार बिजली आने से जहां पूरा गांव खुशियों में झूम उठा वहीं वहां के सरपंच का कहना है, हम लोग खुश हैं कि आख़िरकार हमें भी बिजली मिल गई. अब हमारे बच्चे भी पढ़ाई करेंगे और जीवन को बेहतर व सफल बना सकेंगे.

* क्या कहा सीइओ ने

सीईओ एमएस मार्कम ने कहा, यह गांव पहाड़ों और वनों से घिरा हुआ है. यहां 70 साल के बाद लोगों के घर तक बिजली पहुंची है.

Next Article

Exit mobile version