26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली महाराष्‍ट्र में सभा करने की इजाजत

बुलढ़ाना (महाराष्ट्र) : पुलिस ने भीड़ संभालने में मुश्किलें पेश आने का जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 12 जनवरी को सिंधखेड़ राजा में एक जनसभा संबोधित करने की इजाजत देने से इंकार कर दिया है. केजरीवाल महाराष्ट्र में विदर्भ जिले के सिंधखेड राजा में जिजाऊ जन्मोत्सव सोहला के दौरान जनसभा को […]

बुलढ़ाना (महाराष्ट्र) : पुलिस ने भीड़ संभालने में मुश्किलें पेश आने का जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 12 जनवरी को सिंधखेड़ राजा में एक जनसभा संबोधित करने की इजाजत देने से इंकार कर दिया है. केजरीवाल महाराष्ट्र में विदर्भ जिले के सिंधखेड राजा में जिजाऊ जन्मोत्सव सोहला के दौरान जनसभा को संबोधित करने वाले थे.

पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार मीणा ने बताया, पहले केजरीवाल जीजामाता (छत्रपति शिवाजी की मां जीजाबाई) की जयंती पर उनके दर्शन के लिए आने वाले थे. सिंधखेड राजा में उनको एक जगह जनसभा को संबोधित करना था लेकिन पुलिस ने इसकी अनुमति देने से इंकार कर दिया. उन्होंने बताया, पुलिस ने भीड़ को संभालने में मुश्किल पेश आने का जिक्र करते हुए जनसभा की अनुमति देने से इंकार किया.

गौरतलब है कि जीजाबाई 17 वीं सदी के मराठा शासक छत्रपति शिवाजी की मां थी और सिंधखेड़ राजा में हर साल उनकी जयंती मनायी जाती है. हर साल 11 और 12 जनवरी को कार्यक्रम का आयोजन होता है और जिजाऊ के दर्शन के लिए सिंधखेड़ राजा में लाखों लोग पहुंचते हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस साल सिंधखेड राजा में चार से पांच लाख लोगों के आने की उम्मीद है. हालांकि, मीणा ने बताया कि केजरीवाल को जीजाबाई के दर्शन की अनुमति दे दी गयी है. केजरीवाल की जनसभा का आयोजन संविधान मोर्चा की ओर से किया जाना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें