19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ़ : सड़क दुर्घटना में घायल हुईं भाजपा सांसद, हालत खतरे से बाहर

रायपुर : जांजगीर चांपा की भाजपा सांसद कमला देवी पाटले छत्तीसगढ़ के बलोदाबाजार में आज तब घायल हो गयी जब उनकी गाड़ी एक ट्रैक्टर से टकरा गयी. पाटले घायल हो गयीं लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पाटले आज दोपहर बलोदाबाजार बायपास रोड पर एक एसयूवी से […]

रायपुर : जांजगीर चांपा की भाजपा सांसद कमला देवी पाटले छत्तीसगढ़ के बलोदाबाजार में आज तब घायल हो गयी जब उनकी गाड़ी एक ट्रैक्टर से टकरा गयी. पाटले घायल हो गयीं लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पाटले आज दोपहर बलोदाबाजार बायपास रोड पर एक एसयूवी से रायपुर जा रही थीं तभी उनके वाहन के आगे चल रहा ट्रैक्टर अचानक दायीं ओर मुड़ गया.

बलोदाबाजार के पुलिस अधीक्षक आर एन दास ने बताया, दुर्घटना में कमला देवी पाटले का बायां हाथ चोटिल हो गया और उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें आगे चिकित्सा के लिए रायपुर ले जाया गया. उनकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

दुर्घटना के वक्त सांसद की गाडी के साथ और कोई वाहन नहीं था. अधिकारी ने बताया कि एसयूवी के ड्राइवर और चार अन्य लोग सुरक्षित हैं. ट्रैक्टर को जब्त कर ड्राइवर की तलाश की जा रही है. एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें