आंदोलन करेंगे दिल्ली के वकील, पढ़ें, क्या है पूरा मामला

नयी दिल्ली : दिल्ली जिला कोर्ट बार एसोसिएशंस की समन्वय समिति ने सुप्रीम कोर्ट संकट 10 दिनों के अंदर नहीं सुलझने की स्थिति में लोगों के बीच जाने की चेतावनी दी है. साथ ही इसने शीर्ष चार जजों के दबाव बनाये जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. कहा कि विवादों का हल करने के लिए एक अांतरिक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 15, 2018 9:21 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली जिला कोर्ट बार एसोसिएशंस की समन्वय समिति ने सुप्रीम कोर्ट संकट 10 दिनों के अंदर नहीं सुलझने की स्थिति में लोगों के बीच जाने की चेतावनी दी है. साथ ही इसने शीर्ष चार जजों के दबाव बनाये जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. कहा कि विवादों का हल करने के लिए एक अांतरिक तंत्र बने. समन्वय समिति ने रविवार को यह चेतावनी दी.

दूसरी तरफ, न्यायाधीश बीएच लोया की मौत के मामले में उनके बेटे अनुज लोया ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने कहा कि पिता की मौत को लेकर किसी पर कोई शक नहीं है. कहा कि कई लोग इस मामले में परिवार को परेशान कर रहे हैं. अनुज ने कहा, ‘हमारे परिवार को वकील, एनजीओ परेशान न करें. जब पिता की मौत हुई थी, तो भावनात्मक कारणों के चलते हमें इस पर संदेह था, लेकिन अब हमें किसी पर शक नहीं है, सो मामले में जांच की जरूरत नहीं है.

Next Article

Exit mobile version