अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

नयी दिल्ली : अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेमा खांडू पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने आरोपों को दोहराया और कहा कि उन्होंने जो कुछ भी कहा है वह सच है. उक्त महिला ने 15 फरवरी को राष्ट्रीय महिला आयोग के समक्ष उपस्थित होकर यह कहा था कि वर्ष […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 24, 2018 6:01 PM


नयी दिल्ली :
अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेमा खांडू पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने आरोपों को दोहराया और कहा कि उन्होंने जो कुछ भी कहा है वह सच है. उक्त महिला ने 15 फरवरी को राष्ट्रीय महिला आयोग के समक्ष उपस्थित होकर यह कहा था कि वर्ष 2008 में प्रेमा खांडू ने दो अन्य लोगों के साथ उसका बलात्कार किया था.

वहीं मुख्यमंत्री प्रेमा ने इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि यह सारे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं. उन्होंने गुरुवार 22 फरवरी को महिला के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है. महिला ने अपने वकील के साथ आकर महिला आयोग के समक्ष यह शिकायत दर्ज करायी कि भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रेमा खांडू जो उस वक्त मुख्यमंत्री नहीं थे, उन्होंने अपने दो साथियों के साथ मेरे साथ दुष्कर्म किया था.
महिला के वकील का कहना है कि उनकी मुवक्किल ने प्राथमिकी दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन यह संभव नहीं हो पाया. वकील ने बताया कि एक व्यक्ति ने पीड़िता को यह कहकर सर्किट हाउस बुलाया कि उसे काम दिया जायेगा और सर्किट हाउस में उसके साथ दुष्कर्म किया.

Next Article

Exit mobile version