महाराष्ट्रः पालघर स्थित केमिकल फैक्टरी का बॉयलर फटने से भीषण आग में 3 की मौत, 13 घायल

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में गुरुवार की रात भीषण आग लगने की खबर है. खबर यह भी है कि आगजनी की इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि तारापुर के एमआर्इडीसी परिसर में स्थित एक केमिकल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 9, 2018 12:46 PM

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में गुरुवार की रात भीषण आग लगने की खबर है. खबर यह भी है कि आगजनी की इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि तारापुर के एमआर्इडीसी परिसर में स्थित एक केमिकल फैक्टरी का बॉयलर फटने से आग लगी. विस्फोट इतना तेज था कि उसकी आवाज कई किमी दूर तक सुनायी दी. हालांकि, अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है.

इसे भी पढ़ेंः फैक्टरी में लगी आग, 20 लाख का कच्चा माल जला

पालघर कंट्रोल पुलिस के अधिकारी प्रमोद पवार ने कहा कि मुंबई से 150 किलोमीटर की दूरी पर रात के करीब 11.15 बजे केमिकल फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट हुआ, जिससे आग लग गई. अभी तक ब्लास्ट की वजहों का पता नहीं लग पाया है.

फैक्टरी का बॉयलर फटने की आवाज इतनी अधिक थी कि यह करीब 10 किलोमीटर की रेडियस में लोगों को सुनाई दिया और इमारत और घर भी हिल गये. घटना के तुरंत बाद मोके पर फायर इंजन की गाड़ियां पहुंच गई. आग पर काबू पाने का काम अभी भी जारी है.

Next Article

Exit mobile version