छत्तीसगढ़ : यूबीजीएल का बम फटने से सीआरपीएफ के तीन जवान घायल, एक गंभीर

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद से प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर में अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल) का बम फटने से आज तीन जवान घायल हो गए. दक्षिण बस्तर क्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के अरनपुर स्थित सीआरपीएफ के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 14, 2018 1:38 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद से प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर में अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल) का बम फटने से आज तीन जवान घायल हो गए. दक्षिण बस्तर क्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के अरनपुर स्थित सीआरपीएफ के 111वीं बटालियन के शिविर में यूबीजीएल का बम फटने से तीन जवान घायल हो गए हैं.

घायल जवान हैं… एस सोरनापालन, एम ज्ञान शेखरन और राम सिंग. सुंदरराज ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान जब आज नक्सल विरोधी अभियान में रवाना हो रहे थे तब उन्हें हथियार दिया गया, इसमें यूबीजीएल भी शामिल था। इस दौरान दुर्घटनावश यूबीजीएल का बम नीचे गिर गया और उसमें विस्फोट हो गया. इस घटना में तीन जवान घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों में से सोरनापालन की हालत गंभीर है.

Next Article

Exit mobile version