27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी जबतक नेता रहेंगे मोदी चुनाव जीतते रहेंगे : अठावले

मुंबई : 2019 में एनडीएन गठबंधन की सरकार बनेगी हो सकता है थोड़ी सीटें कम मिले लेकिन भाजपा गठबंधन की सरकार आयेगी. केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने यह दावा करते हुए एक और बयान जोड़ दिया. उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच कोई […]

मुंबई : 2019 में एनडीएन गठबंधन की सरकार बनेगी हो सकता है थोड़ी सीटें कम मिले लेकिन भाजपा गठबंधन की सरकार आयेगी. केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने यह दावा करते हुए एक और बयान जोड़ दिया. उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती. इन दोनों के बीच मुकाबला नहीं है. जब तक राहुल गांधी नेता हैं मोदी चुनाव जीतते रहेंगे.

पत्रकारों से बात करते हुए अठावले ने राहुल गांधी के कर्नाटक के चुनाव कैंपेन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा मोदी और राहुल गांधी के बीच कोई मुकाबला नहीं है. दोनों के बीच तुलना ही नहीं की जा सकती. जबतक राहुल गांधी नेता रहेंगे मोदी इसी तरह चुनाव जीतते रहेंगे.
अठावले ने कहा, भाजपा और रिपब्लिकन पार्टी के गठबंधन कायम रहेगा. 2019 के लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए अठावले ने कहा हो सकता है कि सीटों की संख्या थोड़ी कम हो जाए, लेकिन यह जरूर है कि केंद्र में सरकार बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए गठबंधन की ही सरकार बनेगी. रामदास अठावले राज्यसभा के सांसद हैं. उनकी पहचान महाराष्ट्र के कद्दावर राजनेता के रूप में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें