महाराष्ट्र से अगवा पांच साल की बच्ची गुजरात के एक शौचालय में मृत मिली

अहमदाबाद/ पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक अज्ञात महिला ने पांच वर्षीय बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर लिया और बाद में लड़की गुजरात में नवसारी रेलवे स्टेशन के शौचालय में मृत पायी गयी. बच्ची को गत सप्ताह शनिवार रात को पालघर में नालासोपारा से अगवा किया गया. राजकीय रेल पुलिस( जीआरपी) […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 27, 2018 12:52 PM


अहमदाबाद/ पालघर :
महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक अज्ञात महिला ने पांच वर्षीय बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर लिया और बाद में लड़की गुजरात में नवसारी रेलवे स्टेशन के शौचालय में मृत पायी गयी. बच्ची को गत सप्ताह शनिवार रात को पालघर में नालासोपारा से अगवा किया गया. राजकीय रेल पुलिस( जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची का शव रविवार शाम को दक्षिण गुजरात में नवसारी रेलवे स्टेशन के महिला शौचालय में मिला.

उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि अगवा किये जाने के बाद लड़की की हत्या की गयी. उन्होंने बताया कि नवसारी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को कल पालघर पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया. पुलिस अधिकारी लड़की के पिता के साथ अहमदाबाद से करीब 280 किलोमीटर दूर नवसारी आये थे. इस बीच, पालघर के विरार मंडल में तुलिंज पुलिस ने कहा कि लड़की को अज्ञात महिला ने 24 मार्च को नालासोपारा में उसके घर के बाहर से अगवा किया था.

इसके बाद लड़की के पिता संतोष बालचंद्रा सरोज ने पुलिस से संपर्क किया था. विरार मंडल के पुलिस उपाधीक्षक जयंत बजबाले ने कहा कि उन्होंने उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज जुटाए जहां लड़की रहती थी. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया कि महिला बच्ची को अगवा करने से पहले उसके घर के बाहर करीब दो घंटे से इंतजार कर रही थी और उसने ऐसा दिखाया कि वह लड़की को जानती थी. उन्होंने बताया कि जब लड़की दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी तो महिला ने उसे अगवा कर लिया.

बजबाले ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया कि महिला करीब1.5 किलोमीटर तक बच्ची के साथ चली. उन्होंने कहा, ‘‘ पुलिस को संदेह है कि महिला या तो इसी इलाके की निवासी थी या वह इलाके से परिचित थी. हम इस दिशा में जांच कर रहे हैं.” बजबाले ने कहा, ‘‘ रविवार शाम को हमें संदेश मिला कि लड़की का शव नवसारी में बरामद किया गया है.” इसी बीच, इलाके के कुछ गुस्साए निवासियों ने कल तुलिंज पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन किया और महिला को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस महिला की तलाश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version