महाराष्ट्र : पुणे के निकट भोसरी में तीन साल की बच्ची से रेप, परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे शहर के निकट स्थित भोसरी में एक तीन साल की बच्ची के साथ एक 20वर्ष के युवक ने रेप किया है. जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ने बच्ची के परिजनों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत की तो वह उन्हें जान से मार डालेगा. बच्ची के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 5, 2018 10:39 AM


पुणे :
महाराष्ट्र के पुणे शहर के निकट स्थित भोसरी में एक तीन साल की बच्ची के साथ एक 20वर्ष के युवक ने रेप किया है. जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ने बच्ची के परिजनों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत की तो वह उन्हें जान से मार डालेगा.

बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
इधर हिमाचल प्रदेश से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को नाबालिग छात्रा का कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने के लिए सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. एक आधिकारिक बयान में आज यह जानकारी दी गयी. बयान के अनुसार प्राथमिक शिक्षा विभाग ने पिछले कुछ समय से आरोपी के खिलाफ मिली विभिन्न शिकायतों के बाद उसे बर्खास्त कर दिया.

पंजाब : तीन साल की बच्ची ने की पेट दर्द की शिकायत, पता चला मकान मालिक ने किया रेप

यह पाया गया कि शिक्षक पिछले कुछ समय से छात्रों के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार और छात्राओं का यौन उत्पीड़न कर रहा था. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version