महाराष्ट्र के पूर्व एटीएस चीफ हिमांशु राय ने मुंबई में गोली मार कर की आत्महत्या

मुंबई : मुंबई पुलिस के चर्चित अफसर हिमांशु राय ने आज यहां अपने घर में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. हिमांशु राय वर्तमान में मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर के पद पर कार्यरत थे. 1988 बैच के आइपीएस हिमांशु राय एक चर्चित पुलिस अफसर थे, जो कई जटिल केस को सुलझाने के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 11, 2018 2:52 PM

मुंबई : मुंबई पुलिस के चर्चित अफसर हिमांशु राय ने आज यहां अपने घर में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. हिमांशु राय वर्तमान में मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर के पद पर कार्यरत थे. 1988 बैच के आइपीएस हिमांशु राय एक चर्चित पुलिस अफसर थे, जो कई जटिल केस को सुलझाने के लिए जाने जाते रहे हैं.वे महाराष्ट्र एटीएस के चीफ भी रह चुके थे.

जानकारी के अनुसार, हिमांशु राय ब्लड कैंसर से पीड़ित थे. उन्होंने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली, जिसके बाद उनके परिवार के लोग उन्हें बांबे अस्पताल लेकर गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे विफल रहे.

हिमांशु राय बीमारी के कारण 2016 से ऑफिस नहीं जा पा रहे थे. अभी उनकी आत्महत्या के संबंध में उनके परिवार के लोगों की प्रतिक्रिया नहीं आयी है. उन्हेंअपने कैरियर में कई बड़े केस की जिम्मेवारी मिली, जिसे उन्होंने सुलझाया. अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के ड्राइवर अरीफ, पत्रकार ज्योर्तिमय डे मर्डर केस, लैला खान मर्डर केस, पल्लवी पुराकायस्था केस सहित कई हाइप्रोफाइल केस उनके पास थे और उनमें से अनेकों को उन्होंने अंजाम तक पहुंचाया.

हिमांशु राय ने 2013 का आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग का मामला भी सुलझाया था.

Next Article

Exit mobile version