24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिद्धारमैया ने एक्जिट पोल को मनोरंजन बताया, कहा, यह मेरा अंतिम चुनाव

बेंगलुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एक दिन बाद मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दक्षिणी राज्य में कांग्रेस सत्ता में बनी रहेगी और कहा कि यह उनका अंतिम चुनाव है. चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता ने संवाददाताओं से कहा , यह मेरा अंतिम चुनाव है. दलित मुख्यमंत्री बनने की संभावना के एक सवाल पर […]

बेंगलुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एक दिन बाद मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दक्षिणी राज्य में कांग्रेस सत्ता में बनी रहेगी और कहा कि यह उनका अंतिम चुनाव है.

चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता ने संवाददाताओं से कहा , यह मेरा अंतिम चुनाव है. दलित मुख्यमंत्री बनने की संभावना के एक सवाल पर उन्होंने कहा , पार्टी अगर दलित मुख्यमंत्री पर निर्णय करती है तो यह अच्छा है. सिद्धारमैया ने विश्वास जताया कि कांग्रेस को कर्नाटक में पूर्ण बहुमत मिलेगा और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के नेतृत्व वाले जद ( एस ) के साथ किसी तरह के गठबंधन की संभावनाओं से उन्होंने इंकार किया.

एक्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया , एक्जिट पोल अगले दो दिनों के लिए मनोरंजन हैं. पोल ऑफ पोल्स् पर भरोसा करना वैसे ही है जैसे किसी व्यक्ति को तैरना नहीं आता है और वह किसी सांख्यिकीविद पर भरोसा कर पैदल ही नदी पार कर जाए जिसकी औसत गहराई चार फुट है. कृपया गौर कीजिए छह जोड़ चार जोड़ दो का औसत चार है. छह फुट पर आप डूब जाएंगे.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा , इसलिए पार्टी कार्यकर्ता , समर्थक और शुभ चिंतक एक्जिट पोल के बारे में चिंतित मत होइए. सप्ताहांत में निश्चिंत रहिए , खुशी मनाइए. हम फिर वापस आ रहे हैं. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिये कल मतदान हुआ और मंगलवार को परिणाम घोषित होंगे. चुनाव में 70 फीसदी मतदाताओं ने वोट डाले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें