भव्य स्वागत के बीच छत्तीसगढ़ में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह का रोड शो

रायपुर : ढोल की थाप और लोक कलाकारों की प्रस्तुतियों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में आज रोड शो किया. राज्य में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा की जा रही ‘विकास यात्रा’ अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष यहां पहुंचे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 10, 2018 4:11 PM

रायपुर : ढोल की थाप और लोक कलाकारों की प्रस्तुतियों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में आज रोड शो किया. राज्य में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा की जा रही ‘विकास यात्रा’ अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष यहां पहुंचे थे. अंबिकापुर के खारसिया नाका इलाके से दोपहर बाद अमित शाह ने जब रोड शो शुरू किया, तब बड़ी संख्या में मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

राज्य के सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर शहर की संकरी सड़कों पर बड़ी संख्या में लोग शाह के स्वागत के लिये खड़े थे. रोड शो करीब पांच किलोमीटर लंबा था और यह शहर के अग्रसेन चौक, जयस्तंभ चौक, महामाया चौक, गांधी चौक और अंबेडकर चौक से होकर गुजरा.

शाह के काफिले ने यह दूरी करीब 45 मिनट में तय की. यह रोड शो पी जी कॉलेज मैदान में खत्म हुआ, जहां शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री के अलावा, राज्य के गृह मंत्री राम सेवक पैकरा और कैबिनेट के दूसरे सहयोगी भी मौजूद थे. रोड शो के दौरान 52 स्वागत द्वार बनाये गये थे.

रोड शो में सबसे आगे बाइक सवारों की एक रैली थी उसके बाद गाड़ियों का लंबा काफिला चल रहा था. इस दौरान विभिन्न लोक कलाकारों की मौजूदगी और ढोल की थाप ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी. मार्ग में जगह-जगह बैनर और झंडे भी लगाये गये थे.

Next Article

Exit mobile version