छत्तीसगढ़ की धरती से अमित शाह ने राहुल गांधी से मांगा चार पीढ़ियों का हिसाब

रायपुर : छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, आप हमारे चार साल का हिसाब क्यों मांग रहे हैं? हमें आपको लेखा-जोखा देने की जरूरत नहीं. हम […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 11, 2018 7:36 AM

रायपुर : छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, आप हमारे चार साल का हिसाब क्यों मांग रहे हैं? हमें आपको लेखा-जोखा देने की जरूरत नहीं. हम जब वोट मांगने लोगों के पास जायेंगे, तब एक-एक चीज और एक-एक पैसे का हिसाब देंगे. आपके परिवार ने चार पीढ़ियों और 55 साल तक देश में शासन किया. कोई विकास क्यों नहीं हुआ? भाजपा के विकास कार्यों का हिसाब मांगने से पहले राहुल को अपने अंदर झांकना चाहिए.

कहा कि गर्मियों के शुरू होने पर वह (राहुल) छुट्टियां मनाने के लिए यूरोप और इटली जाते हैं. कहा कि रमन सिंह की सरकार छत्तीसगढ़ में सत्ता में कायम रहेगी और भाजपा राज्य में 90 में 65 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

छत्तीसगढ़ में शाह का रोड शो

ढोल की थाप और लोक कलाकारों की प्रस्तुतियों के बीच अमित शाह ने अंबिकापुर शहर में रविवार को रोड शो किया. रोड शो करीब पांच किलोमीटर लंबा था और यह शहर के अग्रसेन चौक, जयस्तंभ चौक, महामाया चौक, गांधी चौक और आंबेडकर चौक से होकर गुजरा. शाह के काफिले ने यह दूरी करीब 45 मिनट में तय की. रोड शो के दौरान 52 स्वागत द्वार बनाये गये थे.

Next Article

Exit mobile version