25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित वेमुला की मां ने विपक्ष का चेहरा बेनकाब कर दिया, राहुल गांधी माफी मांगे : पीयूष गोयल

नयी दिल्ली : कार्यवाहक वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने रोहित वेमुला का मुद्दा एक बार फिर राजनीति तौर पर गर्म कर दिया है.रोहित वेमुला की मां के ताजा बयान का जिक्र करते हुए गोयल ने कहा, वेमुला की मां के ताजा बयान ने विपक्ष का चेहरा बेनकाब कर दिया. गोयल ने इस मामले को लेकर […]

नयी दिल्ली : कार्यवाहक वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने रोहित वेमुला का मुद्दा एक बार फिर राजनीति तौर पर गर्म कर दिया है.रोहित वेमुला की मां के ताजा बयान का जिक्र करते हुए गोयल ने कहा, वेमुला की मां के ताजा बयान ने विपक्ष का चेहरा बेनकाब कर दिया. गोयल ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए.

ध्यान रहे कि रोहित वेमुला की मां ने मुस्लिम लीग के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा, इन नेताओं ने 20 लाख रूपये देने का वादा किया था. इन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया. विपक्ष पर निशाना साधते हुए श्री गोयल ने कहा, मेरे पास जानकारी है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने वेमुला के परिवार को मंच पर जगह दी और बयान देने के लिए कहा, इसका खुलासा होना चाहिए कि इस कदम के पीछे क्या मंशा रही होगी . राहुल गांधी को इस पर राजनीति करने के लिए माफी मांगनी चाहिए. रोहित वेमुला की मां का हम सबके सामने है. मुझे ऐसा लगता है कि अपना बयान बदलने के लिए उन पर दबाव बनाया गया हो और हो सकता है कुछ पैसे दिये गये हों.

भाजपा कभी भी समाज बांटने वाला काम नहीं करती और ना ही इस तरह की राजनीति पर विश्वास करती . हमारा धर्म सबके साथ काम करने और सबके लिए काम करने का है. विपक्ष ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए रोहित वेमुला की मां से झूठे वादे किये . उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ छल किया है. ऐसे लोग , ऐसे नेता और दल कभी प्रिय नहीं हो सकता.
गौरतलब है कि हैदराबाद विश्वविद्यालय से शोध कर रहे छात्र रोहित वेमुला ने 17 जनवरी, 2016 को यूनिवर्सिटी परिसर के छात्रावास में आत्महत्या कर ली थी. रोहित विश्वविद्यालय द्वारा की गयी अनुशासनात्मक कार्रवाई को लेकर परेशान था. इस घटना के बाद राजनीति शुरू हो गई थी और विपक्षी पार्टियों ने इस मुद्दे को लेकर केन्द्र पर निशाना साधना शुरू कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें