राहुल गांधी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में मारपीट का शिकार हुए दो नाबालिग लड़कों की पहचान उजागर करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है. निकटवर्ती पालघर जिले के दहानू में रहने वाले शिकायतकर्ता संजीव जोशी ने ‘‘15 जून को अपने ट्विटर पेज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और लड़कों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 22, 2018 12:52 AM
महाराष्ट्र के जलगांव जिले में मारपीट का शिकार हुए दो नाबालिग लड़कों की पहचान उजागर करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है. निकटवर्ती पालघर जिले के दहानू में रहने वाले शिकायतकर्ता संजीव जोशी ने ‘‘15 जून को अपने ट्विटर पेज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और लड़कों के वीडियो डालने ” के लिए राहुल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की.
उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की. घटना का वीडियो सामने आया था जिसमें जलगांव जिले में एक कुएं में तैरने पर दोनों लड़कों के कपड़े उतार दिए गए और उन्हें पीटा गया। राहुल ने वीडियो टैग करते हुए ट्विटर पर घटना के बारे में लिखा था और पिछड़े वर्गों पर बढ़ते अत्याचार के लिए भाजपा एवं आरएसएस को दोषी ठहराया था. इससे पहले महाराष्ट्र राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी नाबालिग लड़कों की पहचान ‘‘उजागर” करने के लिए 19 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ट्विटर को नोटिस भेजे थे.

Next Article

Exit mobile version