किसान की पत्नी से सेक्स की मांग करने का आरोपी बैंक मैनेजर गिरफ्तार

मुंबई : महाराष्ट्र में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एक शाखा प्रबंधक को फसल बीमा कर्ज मंजूर करने की एवज में किसान की पत्नी के समक्ष यौन इच्छा जाहिर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बुलढाणा के पुलिस उपाधीक्षक गिरीश बोबडे ने कहा कि शाखा प्रबंधक राजेश कृष्णराव हिवासे (50) पिछले हफ्ते मामला […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 27, 2018 9:28 AM

मुंबई : महाराष्ट्र में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एक शाखा प्रबंधक को फसल बीमा कर्ज मंजूर करने की एवज में किसान की पत्नी के समक्ष यौन इच्छा जाहिर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बुलढाणा के पुलिस उपाधीक्षक गिरीश बोबडे ने कहा कि शाखा प्रबंधक राजेश कृष्णराव हिवासे (50) पिछले हफ्ते मामला दर्ज होने के बाद से फरार था. बुलढाणा पुलिस ने उसे कल नागपुर के सक्कार्दारा इलाके से दबोच लिया. उन्होंने बताया कि हिवासे एक शादी में शिरकत कर रहा था तभी उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि हम उसे बुलढाणा लेकर आए और अदालत में पेश किया जिसने उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है और आवाज के नमूने ले लिए हैं जिन्हें फॉरेंसिक प्रयोगशाला में भेजा जाएगा. बुलढाणा जिले की मल्कापुर पुलिस ने पिछले हफ्ते हिवासे और बैंक में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी मनोज चव्हाण के खिलाफ किसान की पत्नी के सामने यौन इच्छा प्रकट करने के आरोप में मामला दर्ज किया था. महिला फसल ऋण के लिए बैंकगयी थी.

Next Article

Exit mobile version