महाराष्ट्र : धुले मॉब लिंचिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अबतक कुल 24 अरेस्ट

मुंबई : महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोरी के झूठे आरोप में पीट-पीट कर पांच लोगों की हत्या करने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. धुले के एसपी एम रामकुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उसे महारु पवार नामक उस शख्स को पड़ोसी नंदूरबार जिले से गिरफ्तार किया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 5, 2018 2:31 PM

मुंबई : महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोरी के झूठे आरोप में पीट-पीट कर पांच लोगों की हत्या करने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. धुले के एसपी एम रामकुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उसे महारु पवार नामक उस शख्स को पड़ोसी नंदूरबार जिले से गिरफ्तार किया गया है. 22 वर्षीय महारु पवार रविवार को घटना के दिन से ही फरार था.

इस मामले में 23 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. एसपी रामकुमार के अनुसार, घटना का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें महारु भीड़ का नेतृत्व करते हुए और पांचों लोगों को लाठी-डंडे से पीटते हुए दिख रहा है. पुलिस के अनुसार, भीड़ इतनी उग्र थी कि उनकी हत्या के बाद उन्हें मौके पर ही जलाना चाहते थे. पीड़ित लोग महाराष्ट्र की स्थानीय नाथ गोसावी जनजातीय समुदाय के थे, जो रोजी-रोटी के सिलसिले में एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा करते रहते हैं.

एएसपी योगेश खटकल के अनुसार, जब पुलिस घटना के दिन मौके पर पहुंची तो वहां तीन हजार लोग जमा थे और पुलिस के पहुंचने से पहले पीड़ितों की मौत हो गयी थी. पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो भीड़ ने धक्का-मुक्की कर उन्हें रोकने की कोशिश की.


यह खबर भी पढ़िए :

शाहिद कपूर संग लंच डेट पर स्पॉट हुईं मीरा, व्‍हाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Next Article

Exit mobile version