24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : छत्तीसगढ़ में ग्रामीण और पुलिस मिलकर नक्सल प्रभावित इलाके में बना रहे हैं सड़क

undefined कांकेर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले कांकेर की इनदिनों चर्चा चारों ओर हो रही है. जी हां लेकिन किसी नक्सली वारदात को लेकर नहीं बल्कि एक प्रयास को लेकर. छत्तीसगढ़ में भी लागू हो सकती है शराब बंदी, बिहार से अनुभव लेकर वापस लौटा प्रतिनिधिमंडल दरअसल, यह प्रयास छत्तीसगढ़ के हर कोने को […]

undefined

कांकेर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले कांकेर की इनदिनों चर्चा चारों ओर हो रही है. जी हां लेकिन किसी नक्सली वारदात को लेकर नहीं बल्कि एक प्रयास को लेकर.

छत्तीसगढ़ में भी लागू हो सकती है शराब बंदी, बिहार से अनुभव लेकर वापस लौटा प्रतिनिधिमंडल

दरअसल, यह प्रयास छत्तीसगढ़ के हर कोने को विकसित करने को लेकर है जिसके लिए कांकेर जिला पुलिस और ग्रामीण मिलकर काम में जुटे हैं. कांकेर के जिवलामरी और मारापी गांव में सड़क निर्माण किया जा रहा है जिसमें दोनों गांव के निवासी पुलिस की मदद कर रहे हैं. यह सड़क घने जंगल में चट्टानी और खाड़ी इलाके में तैयार की जा रही है.

बिहार समेत इन 13 राज्यों में आज मूसलाधार बारिश की आशंका, एनडीआरएफ की टीमें तैनात

क्योंकि यह क्षेत्र नक्सल प्रभावित है, इसलिए ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए कमांडो भी तैनात किये गये हैं. जनपद सदस्य राजेश भास्कर ने बताया कि इस सड़क की मांग ग्रामीण बरसों से कर रहे थे. हमने इस संबंध में गांव के लोगों से बात की और हमें इस सड़क के निर्माण में ग्रामीणों का साथ मिल रहा है.

आप भी देखें ऊपर सड़क बनाते हुए लोगों का वीडियो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें