मोहन भागवत व रतन टाटा का मंच साझा करना पक्का, जगह – मुंबई, तारीख – 24 अगस्त

मुंबई : मशहूर उद्योगपति रतन टाटा अगले महीने मुंबई में होने वाले एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे. इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी पिछले महीने नागपुर में आरएसएस के एक कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं. संघ के एक पदाधिकारी ने बताया, “ टाटा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 10, 2018 11:48 AM

मुंबई : मशहूर उद्योगपति रतन टाटा अगले महीने मुंबई में होने वाले एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे. इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी पिछले महीने नागपुर में आरएसएस के एक कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं. संघ के एक पदाधिकारी ने बताया, “ टाटा और भागवत नाना पालकर स्मृति समिति द्वारा 24 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे.”

इस एनजीओ का नाम संघ प्रचारक नाना पालकर के नाम पर रखा गया. इस समिति का परिसर मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के पास है और यह अस्पताल के कैंसर मरीजों की मदद करता है. संघ के पदाधिकारी ने बताया कि टाटा इस परिसर का दौरा कर चुके हैं और वह एनजीओ के कार्य से परिचित हैं.राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमख मोहन भागवत के साथ देश के सबसे प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में एक रतन टाटा अगले महीने मंच साझा कर सकते हैं. इससे पहले पिछले महीने भागवत के निमंत्रण पर पूर्व राष्ट्रपति व कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी नागपुर संघ मुख्यालय पहुंचे थे और उन्होंने संघ के स्वयंसेवकों को संबोधित किया था.

उल्लेखनीय है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत से रतन टाटा पूर्व में भी मिल चुके हैं. वे दिसंबर 2016 में मोहन भागवतसे मिलने नागपुर स्थित संघ मुख्यालय गये थे. टाटा समूह का टाटा ट्रस्ट भी विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेता है. ऐसे में दोनों हस्तियों के सार्वजनिक रूप से एक साथ मंच पर आने से हलचल मचने से इनकार नहीं किया जा सकता है.


यह खबर भी पढ़ें :

टिकट कटने की खबर से दूसरे दलों में आश्रय ढूंढने लगे कई भाजपा सांसद

Next Article

Exit mobile version