छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, पांच ट्रक जलाये

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलवादियों के एक समूह ने शुक्रवार की सुबह पांच खाली ट्रकों को कथित रूप से जला दिया. पुलिस ने बताया कि दंतेवाड़ा में नक्सली पिछले तीन दिन में पांच ट्रकों और दो यात्री बसों सहित कम से कम नौ वाहन जला चुके हैं. इसे भी पढ़ें […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 10, 2018 1:13 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलवादियों के एक समूह ने शुक्रवार की सुबह पांच खाली ट्रकों को कथित रूप से जला दिया.

पुलिस ने बताया कि दंतेवाड़ा में नक्सली पिछले तीन दिन में पांच ट्रकों और दो यात्री बसों सहित कम से कम नौ वाहन जला चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस परेड में भारतीय गीत गाने पर ट्रोल हुए आतिफ असलम

इसे भी पढ़ें :स्पाइडरमैन का चरित्र पहली बार कॉमिक बुक में उकेरा गया

इसे भी पढ़ें : वोटों की हेराफेरी के लिए सुरक्षा बलों ने मतदान अधिकारी का किया अपहरण!

माना जा रहा है कि छह अगस्त को सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 15 नक्सलियों के मारे जाने के बाद बदले की कार्रवाई के तहत यह आगजनी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: खूंटी जिले के पहले युवा पायलट बने देव प्रकाश

दंतेवाड़ा के अवर पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने बताया कि सूचना के मुताबिक हथियारबंद नक्सलियों का एक समूह बछेली में ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के कार्यालय तड़के पहुंचा.

इसे भी पढ़ें: झारखंड में सिविल सर्जन के कमरे से मिले आठ बंडल डेटोनेटर

इसे भी पढ़ें: बोकारो : तीन साल की बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: रांची :कोडरमा के करमा में खुलेगा मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय कैबिनेट ने दी मंजूरी

वहां कई ट्रक खड़े थे. उन्होंने कहा, ‘नक्सलियों ने ट्रक चालकों से वहां से भागने को कहा और खुद फरार होने से पहले पांच खाली ट्रकों को आग लगा दी. सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा. क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है.’

Next Article

Exit mobile version