छत्तीसगढ़ में राहुल ने साधा पीएम- सीएम पर निशाना कहा, सीएम के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में

रायपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में राज्य इकाई के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा, देश की महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी से पूछ रही हैं कि वह उत्तरप्रदेश, बिहार और राजस्थान में बलात्कार की घटनाओं पर क्यों नहीं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 10, 2018 5:53 PM

रायपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में राज्य इकाई के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा, देश की महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी से पूछ रही हैं कि वह उत्तरप्रदेश, बिहार और राजस्थान में बलात्कार की घटनाओं पर क्यों नहीं बोल रहे हैं?

भारत में ऐसी स्थिति तीन हजार वर्षों में कभी नहीं देखी गई. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को देश का सबसे बड़ा रक्षा घोटाला बताते हुए इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया. राहुल गांधी ने संसद में अपने भाषण का जिक्र करते हुए कहा, मैंने रक्षा मंत्री से संसद में पूछा कि आपने झूठ क्यों बोला ?. इस सवाल का अबतक कोई जवाब नहीं मिला. आपने देखा कि मोदी जी किस तरह संसद में मेरी आंख में नहीं देख पा रहे थे. क्योंकि यह चौकीदार नहीं भागीदार है.
मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, सीएम के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया लेकिन कोई जांच नहीं हुई. ‘पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स में आया और उन्हें सजा हो गई. यह भाजपा और एनडीए की चौकीदारी है. महिलाओं के साथ जो पिछले चार साल में ऐसा क्या हो गया, जो 3000 सालों में नहीं हुआ. ‘
राहुल गांधी का यह दौरा अहम माना जा रहा है. राहुल यहां अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. कांग्रेस इस बार छत्तीसगढ़ में वापसी की तैयारी कर रही है. कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की पूरी कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version