Girlfriend को मनाने के लिए सनकी आशिक ने पूरे शहर में लगवाये 300 से ज्यादा बैनर

पुणे : प्यार दीवाना होता है या नहीं, ये तो उसे करने वाले ही जानें, मगर इसके दीवाने अक्सर मुहब्बत के फेर में पड़कर अपनी रूठी गर्ल फ्रेंड को मनाने के लिए अजब-गजब तरह की तरकीब निकालते रहते हैं. देश में हर हमेशा कहीं न कहीं सनकी आशिकों के तमाशे देखने को मिल ही जाते […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 18, 2018 9:22 PM

पुणे : प्यार दीवाना होता है या नहीं, ये तो उसे करने वाले ही जानें, मगर इसके दीवाने अक्सर मुहब्बत के फेर में पड़कर अपनी रूठी गर्ल फ्रेंड को मनाने के लिए अजब-गजब तरह की तरकीब निकालते रहते हैं. देश में हर हमेशा कहीं न कहीं सनकी आशिकों के तमाशे देखने को मिल ही जाते हैं. एक ऐसा ही तमाशा महाराष्ट्र के पुणे स्थित पिंपरी चिंचवड की सड़कों पर देखने को मिल रहा है. दरअसल, पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ क्षेत्र में निलेश खेदकर नामक एक व्यक्ति ने अपनी गर्ल फ्रेंड को परोक्ष रूप से झगड़े के बाद मनाने के लिए 300 से अधिक बैनर और होर्डिंग लगा दिये.

इसे भी पढ़ें : पुलिस ने निकाला सिरफिरे आशिक का जुलूस, हुई पिटाई, बोली युवती- फांसी दो

पिंपरी चिंचवड क्षेत्र के निवासी जब शुक्रवार की सुबह उठे, तो उन्होंने ऐसे कई पोस्टर लगे देखे, जिन पर अंग्रेजी के मोटे अक्षरों में लड़की के नाम के बाद लिखा था, ‘मैं माफी मांगता हूं.’ इतना ही नहीं, इस माफीनामे के बगल में दिल का निशान भी बना था. ऐसे पोस्टर विशेष तौर पर मुख्य चौराहों पर लगे थे. हालांकि, इसको लेकर कहा जा रहा है कि वहां का 25 वर्षीय स्थानीय व्यापारी निलेश खेदकर मुश्किल में फंस सकता है, क्योंकि वकड पुलिस ने पिंपरी चिंचवड नगर निगम से संपर्क करके उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है. अवैध होर्डिंग और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले नगर निगम ही देखता है.

वकड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को होर्डिंग के बारे में सूचना मिलने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गयी थी. अधिकारी ने कहा कि हम उस व्यक्ति के मित्र विलास शिंदे तक पहुंचे, जिसने खेदकर की फ्लेक्स होर्डिंग के मुद्रण में मदद की थी. हालांकि, हमने उस खेदकर का भी पता लगा लिया, जिसका दिमाग इसके पीछे था.

अधिकारी के अनुसार, उसने शिंदे ने बताया कि खेदकर माफी मांगना चाहता था और अपनी गर्ल फ्रेंड से झगड़े के बाद सुलह करना चाहता था और इसलिए उसके दिमाग में यह विचार आया.

Next Article

Exit mobile version