नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड में मुख्य शूटर को सीबीआइ ने किया गिरफ्तार

नयी दिल्ली/ मुंबई: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) ने महाराष्ट्र में तर्कवादी नरेंद्र दाभोलकर हत्या मामले में कथित मुख्य शूटर कोशनिवार को गिरफ्तार कर लिया. सीबीआइ के प्रवक्ता ने बताया कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के निवासी सचिन प्रकाशराव आंदुरे को पुणे में देर शाम गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि उसे कल पुणे की एक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 19, 2018 6:19 AM

नयी दिल्ली/ मुंबई: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) ने महाराष्ट्र में तर्कवादी नरेंद्र दाभोलकर हत्या मामले में कथित मुख्य शूटर कोशनिवार को गिरफ्तार कर लिया. सीबीआइ के प्रवक्ता ने बताया कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के निवासी सचिन प्रकाशराव आंदुरे को पुणे में देर शाम गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि उसे कल पुणे की एक अदालत के सामने पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि माना जाता है आंदुरे भी उन शूटरों में था जिसने 20 अगस्त 2013 को दिन दहाड़े दाभोलकर पर गोलियां चलायी थी.

दाभोलकर पर उस वक्त गोलियां चलायी गयी थी जब वह सुबह टहलने निकले थे. इससे पहले सीबीआइ ने अपने आरोपपत्र में सारंग अकोलकर और विनय पवार का नाम कथित शूटर के तौर पर उल्लेख किया था. दोनों फरार हैं. इस उल्लेख और एजेंसी के नये दावे कि आंदुरे भी शूटरों में एक था, के बारे में पूछे जाने पर प्रवक्ता ने कहा कि जांच अभी चल रही है. दाभोलकर अंधविश्वास के खिलाफ मुहिम चला रहे थे.

Next Article

Exit mobile version