मंत्री कैलाश गहलोत के घर IT का छापा, बोले केजरीवाल- नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड…

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने कथित कर चोरी से जुड़े एक मामले में बुधवार की सुबह दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत से जुड़े विभिन्न परिसरों पर छापे मारे. इस छापेमारी को लेकर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया है. केजरीवाल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 10, 2018 11:17 AM

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने कथित कर चोरी से जुड़े एक मामले में बुधवार की सुबह दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत से जुड़े विभिन्न परिसरों पर छापे मारे. इस छापेमारी को लेकर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया है.

केजरीवाल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड? मोदी जी, आपने मुझ पे, सत्येन्द्र पे और मनीष पे भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने के पहले दिल्ली वालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफ़ी तो मांग लीजिए?

इस छापेमारी को लेकर अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के कम से कम 16 परिसरों पर करीब 30 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि मंत्री और अन्य लोगों से जुड़े दो विनिर्माण फर्मों के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में यह कारवाई की जा रही है.

कर्नाटक उपचुनाव: भाजपा को टक्कर देने के लिए जेडीएस-कांग्रेस फिर आये साथ

नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक गहलोत दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में परिवहन, कानून और राजस्व मंत्री हैं.

Next Article

Exit mobile version