भाजपा ने छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की

नयी दिल्‍ली : भाजपा ने शनिवार को तीन राज्‍य छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों की सूची जारी कर दी है. उम्‍मीदवारों की घोषणा से पहले भाजपा मुख्यालय में पार्टी की चुनाव समिति की लंबी बैठक चली. उस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2018 10:32 PM

नयी दिल्‍ली : भाजपा ने शनिवार को तीन राज्‍य छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों की सूची जारी कर दी है. उम्‍मीदवारों की घोषणा से पहले भाजपा मुख्यालय में पार्टी की चुनाव समिति की लंबी बैठक चली.

उस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, बीजेपी महासचिव राम माधव और अन्य नेता मौजूद थे.बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा ने प्रेस कांन्‍फ्रेंस कर बताया, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 90 सीटों में से 77 सीटों के लिए हमने प्रत्याशियों का चयन कर लिया है.

मुख्यमंत्री रमन सिंह राजनांदगांव से चुनाव लड़ेंगे.तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 38 सीटों के लिए और मिजोरम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 13 सीटों के लिए प्रत्याशियों का चयन कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version