खट्टर ने दिया महिला विरोधी बयान, माफी मांगे : सुरजेवाला

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने शनिवार को कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने बलात्कार के संदर्भ में महिला विरोधी टिप्पणी की है इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. सुरजेवाला ने ट्विटर पर खट्टर के एक कथित बयान का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, महिला विरोधी-खट्टर सरकार,करे बेटियों का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 17, 2018 10:32 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने शनिवार को कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने बलात्कार के संदर्भ में महिला विरोधी टिप्पणी की है इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

सुरजेवाला ने ट्विटर पर खट्टर के एक कथित बयान का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, महिला विरोधी-खट्टर सरकार,करे बेटियों का तिरस्कार!हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर जी की निन्दनीय टिप्पणी.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने दावा किया, खट्टर जी ने कहा है- बलात्कार की अधिकतम घटनायें उनके साथ होती हैं जो बाहर उठती-बैठतीं व घूमती-फिरतीं है. बढ़ते रेप व गैंगरेप की घटनाओं का दोष महिलाओं के चरित्र पर मढ़ना बेहद शर्मनाक.

उन्होंने कहा कि अपने इस बयान के लिए खट्टर को माफी मांगनी चाहिए. कथित बयान या सुरजेवाला के आरोप पर फिलहाल खट्टर के कार्यालय या भाजपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Next Article

Exit mobile version