25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गृह मंत्री ने कहा – पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा, सेना आतंकियों को दे रही मुहंतोड़ जवाब

धौलपुर : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि विकास के लिए सुरक्षा सर्वाधिक महत्वपूर्ण है. भारतीय सेना तथा अर्धसैनिक बल के जवान अपनी जान की परवाह किये बिना देश की सुरक्षा में जी जान से जुटे हैं. गृहमंत्री ने सोमवार को राजाखेड़ा में भाजपा प्रत्याशी अशोक शर्मा एवं बसेड़ी में भाजपा प्रत्याशी छीतरिया […]

धौलपुर : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि विकास के लिए सुरक्षा सर्वाधिक महत्वपूर्ण है. भारतीय सेना तथा अर्धसैनिक बल के जवान अपनी जान की परवाह किये बिना देश की सुरक्षा में जी जान से जुटे हैं. गृहमंत्री ने सोमवार को राजाखेड़ा में भाजपा प्रत्याशी अशोक शर्मा एवं बसेड़ी में भाजपा प्रत्याशी छीतरिया जाटव के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सेना गोलियों का हिसाब रखे बिना आतंकवादियों को मुहंतोड़ जवाब दे रही है.

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ में कोई भी समझौता नहीं किया जायेगा. पड़ोसी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी तरफ से पाकिस्तान जाकर रिश्ते बेहतर बनाने की कोशिश की, लेकिन पाकिस्तान नहीं सुधरा. इसलिए सेना के जवानों को कहा गया है कि पहली गोली वे ना चलायें, लेकिन अगर पाकिस्तान की तरफ से पहली गोली चलती है, तो जवाब में गोलियों का कोई हिसाब ना रखा जाये. उन्होंने कहा कि केंद्र की नीतियों तथा कुशल नेतृत्व के कारण आज भारत विश्व में सबसे अधिक तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था है. भारत की अर्थव्यवस्था दस देशों की सूची में अब छठे नंबर पर है. यह गर्व की बात है.

सिंह ने राजाखेड़ा के गढ़ीजाफर के शहीद राघवेंद्र परिहार को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए कहा कि ऐसे ही शहीदों की शहादत से हम और हमारा देश सुरक्षित हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति पूछनेवाले कांग्रेस नेता सीपी जोशी के बयान पर भी जमकर खरी खोटी सुनायी. सिंह ने कहा कि कांग्रेस जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति करती है. कांग्रेस के प्रवक्ता राहुल गांधी को जेनऊधारी ब्राह्मण बताते हैं, तो सीपी जोशी प्रधानमंत्री की जाति पूछते हैं. यह देश जाति और परिवाद पर नहीं चलेगा. यह देश इंसाफ और इंसानियत के आधार पर ही चलेगा. राजनाथ ने कहा कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास पर चलती है. इसलिए विकास के लिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर भेजें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें