20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोले अमित शाह- तीन राज्यों में मिली हार को 2019 के लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखना सही नहीं

मुंबई : राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम निश्चित तौर पर भाजपा के पक्ष में नहीं रहे, लेकिन उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखना सही नहीं है. यह बात भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में कही है. बीती रात कारोबारी नगरी मुंबई पहुंचे भाजपा अध्‍यक्ष ने आगे कहा […]

मुंबई : राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम निश्चित तौर पर भाजपा के पक्ष में नहीं रहे, लेकिन उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखना सही नहीं है. यह बात भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में कही है.

बीती रात कारोबारी नगरी मुंबई पहुंचे भाजपा अध्‍यक्ष ने आगे कहा कि विधानसभा चुनावों को लोकसभा चुनाव परिणाम से नहीं जोड़ा जा सकता, दोनों चुनाव अलग-अलग मुद्दों पर लड़े जाते हैं. हम राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मिले जनादेश को स्वीकार करते हैं, हम चुनाव परिणाम पर आत्ममंथन करेंगे.

आगे शाह ने कहा कि यह सिर्फ भाजपा के लिए ही नहीं, बल्कि देश के लिए भी जरूरी है कि भाजपा हिंदी पट्टी और अन्य क्षेत्रों में अगला चुनाव जीते. महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष के ‘महागठबंधन’ की वास्तविकता अलग है. इसका कोई अस्तित्व नहीं है और यह एक ‘‘भ्रान्ति’ है. मुझे भरोसा है कि शिवसेना 2019 के लोकसभा चुनाव में हमारा साथ देगी. उनके साथ हमारी बातचीत जारी है.

बताया जा रहा है कि अमित शाह ने रात में ही मुंबई में भाजपा के कुछ चुनिंदा मंत्रियों से मुलाकात की. खबरों की मानें तो बुधवार को शाहयहां एक कार्यक्रम शिरकत करेंगे और दोपहर में वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें