मकर संक्रांति और कुंभ के शुभारंभ पर उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

नयी दिल्ली : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने मंगलवार को मकर संक्रांति के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुये सभी की सुख समृद्धि की कामना की. नायडू ने ट्वीट कर अपने संदेश में कहा ‘‘मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. यह प्रकृति के श्रृंगार का पर्व है. यह कृषि और […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 15, 2019 1:31 PM

नयी दिल्ली : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने मंगलवार को मकर संक्रांति के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुये सभी की सुख समृद्धि की कामना की. नायडू ने ट्वीट कर अपने संदेश में कहा ‘‘मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. यह प्रकृति के श्रृंगार का पर्व है. यह कृषि और किसानों की संपन्नता का उत्सव है .

प्रकृति हमारे गांव, किसानों को समृद्धि का आशीर्वाद दे. उनका जीवन सुखमय और स्वस्थ हो.” उप राष्ट्रपति नायडू ने इस अवसर पर प्रयागराज में महाकुंभ के शुभारंभ की भी बधाई देते हुये कहा ‘‘महाकुंभ के अवसर पर भारत की सनातन सांस्कृतिक एकता के दर्शन होंगे.” उन्होंने इस अवसर पर देशवासियों से सामाजिक सौहार्द की अपील करते हुये कहा ‘‘मैं आग्रह करूंगा कि महाकुंभ के अवसर पर भारत की सांस्कृतिक एकता और हमारे संस्कारों में निहित सामाजिक सहिष्णुता तथा समरसता पर गंभीर विमर्श हो और ये मूल्य समाज में स्थापित हों.”

Next Article

Exit mobile version