20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ़ः सुरक्षाबलों ने 10 नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां इंद्रावती नदी के पास सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 10 नक्सली मारे गये. पुलिस ने दावा किया है कि उसने मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया है और इलाके से […]

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां इंद्रावती नदी के पास सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 10 नक्सली मारे गये. पुलिस ने दावा किया है कि उसने मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया है और इलाके से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि डीआरजी और एसटीएफ के जवानों ने इस संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया. एसपी ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. इलाके के एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि काफी लंबे समय तक दोनों ओर से फायरिंग हुई. पुलिस पार्टी नक्सलियों के कोर एरिया में पहुंचे है. फिलहाल पार्टी अभी बेस में पहुंच नहीं पायी है.

उन्होंने कहा कि इंदावती इलाके में अभी सर्चिंग तेज कर दी गयी है. इस मुठभेड़ में किसी भी जवान के घायल होने की खबर नहीं है.

बताया जा रहा है कि भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना सुरक्षा बल को मिली जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सर्चिंग के दौरान माड़ इलाके में जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया.

पुलिस की मानें तो मुठभेड़ में दस नक्सलियों को मार गिराया गया है. जवानों ने नक्सलियों के शव को भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अनुसार मारे गये नक्सलियों की संख्या बढ़ सकती है. फिलहाल इलाके से फायरिंग की आवाज अभी भी आ रही है. दोनों ओर से रूक-रूक कर फायरिंग की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें