बीकानेर जमीन घोटाला मामले में आज भी रॉबर्ट वाड्रा से हो रही ईडी कार्यालय में पूछताछ

जयपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राजीव गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा आज दूसरे दिन भी ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हुए. जयपुर में उनसे पूछताछ का दूसरा दिन है, कल वे अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ पूछताछ के लिए पहुंचे थे. रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां से बीकानेर जमीन घोटाले के बारे में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 13, 2019 12:07 PM


जयपुर
: कांग्रेस अध्यक्ष राजीव गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा आज दूसरे दिन भी ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हुए. जयपुर में उनसे पूछताछ का दूसरा दिन है, कल वे अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ पूछताछ के लिए पहुंचे थे.

रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां से बीकानेर जमीन घोटाले के बारे में पूछताछ की जा रही है. अपने पति रॉबर्ट का साथ देने के लिए कल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उनके साथ ईडी कार्यालय पहुंची थीं. आज लगभग 10.30 बजे वाड्रा ईडी के कार्यालय पहुंचे.

कल रॉबर्ट वाड्रा से नौ घंटे तक पूछताछ की गयी जबकि उनकी मां की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें जल्दी ही जाने दे दिया गया. ईडी ने बीकानेर जमीन घोटाला मामले में रॉबर्ट को तीन बार समन भेजा था, लेकिन रॉबर्ट उपस्थित नहीं, तब एजेंसी ने कोर्ट का रुख किया. इसके बाद राजस्थान हाई कोर्ट ने वाड्रा और उनकी मां को जांच में सहयोग देने को कहा.

Next Article

Exit mobile version