28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयर स्ट्राइक से बौखलाये पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय जवानों ने दिया जवाब

जम्मू : पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार को लगातार चौथे दिन संघर्षविराम का उल्लंघन किया और जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों पर गोलेबारी की . इसके बाद भारतीय बलों ने जवाबी कार्रवाई की. पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया जबकि भारत ने मंगलवार को तड़के जैश-ए-मोहम्मद […]

जम्मू : पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार को लगातार चौथे दिन संघर्षविराम का उल्लंघन किया और जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों पर गोलेबारी की . इसके बाद भारतीय बलों ने जवाबी कार्रवाई की. पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया जबकि भारत ने मंगलवार को तड़के जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर पर एक बड़ा हमला किया जिसमें बड़ी संख्या में आतंकवादी और प्रशिक्षक मारे गए. अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को तड़के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे इलाकों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की, लेकिन किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है.

उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सोमवार की देर रात में नौशेरा से लगी नियंत्रण रेखा पर भी मोर्टार के गोले दागे. भारतीय बलों ने इसका दृढ़ जवाब दिया. पाकिस्तानी सेना ने पिछले आठ दिनों में से सात दिन राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगे अग्रिम चौकियों और असैन्य इलाकों पर गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे.
सोमवार को करीब साढ़े छह बजे शाम में पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन किया और नौशेरा सेक्टर से लगी नियंत्रण रेखा के इलाकों पर भी छोटे हथियारों से गोलीबाारी की. उन्होंने उसी सेक्टर में रविवार को भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया और मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें