10 वर्षीया बच्ची के साथ बार-बार बलात्कार, हुई गर्भवती

पालघर : महाराष्ट्र में पालघर जिले के एक गांव में 10 वर्षीया बच्ची के साथ एक नाबालिग ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया जिससे वह गर्भवती हो गई. पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता के शिकायत दर्ज कराने के बाद 12 वर्षीया एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मोखाडा पुलिस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 2, 2019 11:45 AM

पालघर : महाराष्ट्र में पालघर जिले के एक गांव में 10 वर्षीया बच्ची के साथ एक नाबालिग ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया जिससे वह गर्भवती हो गई. पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता के शिकायत दर्ज कराने के बाद 12 वर्षीया एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मोखाडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा,‘ दोनों नाबालिग पड़ोसी हैं. शिकायत के मुताबिक लड़का पिछले चार महीने से बच्ची से बलात्कार कर रहा था.’

अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की. उसके माता-पिता जब उसे डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए तो उन्होंने उसके गर्भवती होने की बात कही. पीड़िता के माता-पिता ने जब उससे पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी. इसके बाद उन्होंने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया कि लड़के के खिलाफ भादंवि की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार लड़के को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version