जलती फसल में कूदकर बुजुर्ग किसान ने की आत्महत्या

नागपुर : महाराष्ट्र में नागपुर जिले के 85 वर्षीय एक किसान ने पिछले सप्ताह अपने फसल में आग लगा ली और उसमें कूदकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस को संदेह है कि किसान गोपाल जाने ने स्वास्थ्य मुद्दों के कारण खुदकुशी की. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 5, 2019 4:56 PM

नागपुर : महाराष्ट्र में नागपुर जिले के 85 वर्षीय एक किसान ने पिछले सप्ताह अपने फसल में आग लगा ली और उसमें कूदकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस को संदेह है कि किसान गोपाल जाने ने स्वास्थ्य मुद्दों के कारण खुदकुशी की. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि यह घटना एक मार्च को शाम में उस समय हुई जब जाने ने मडना गांव में अपने खेत में अरहर की फसल में कथित तौर पर आग लगाई और उसमें कूद गया .

संपर्क करने पर जलालखेड़ा थाना के इंस्पेक्टर जी आर ताम्बे ने बताया, ‘‘प्रारंभिक जांच के मुताबिक, पीड़ित किसान स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्या से पीड़ित था. उसे किडनी में समस्या थी.” ग्रामीणों और जाने के रिश्तेदारों के हवाले से पुलिस अधिकारी ने कहा कि किसान ने पूर्व में भी खुदकुशी करने का प्रयास किया था. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है और दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया गया है.

Next Article

Exit mobile version